home herbal remedies for sex power

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए अच्छी आदतें अपनानी चाहिएं। शराब, सिगरेट, ज्यादा खाना, ज्यादा सोना, चिंता करना, अत्याधिक यौन संबंध बनाना आदि से यौन दुर्बलता आती है। बिना कोई दवाई खाए आप अपनी यौन शक्ती को बढ़ा सकते हैं। संतुलित आहार से शरीर में ताकत व सफूर्ति आती है। हम आपको ताकत  बढा़ने के लिए देसी उपचार बताते हैं।
हर रोज सुबह लगभग 3 किलोमीटर तक सैर करें शाम को खाने के बाद भी सैर करें। गर्मियों में गर्म चीजें खाने से परहेज करें इससे उतावनापन बढ़ता है और गुस्सा आता है। वैसे तो शाही दवाइयों के बहुत से नुस्खे हैं लेकिन हम आपको केवल वही बताएंगे जो आप आसानी से घर में कर सकते हैं और अतिरिक्त खर्चा भी नहीं होता और खुराक भी होती है।

मिश्री की खीर
100 ग्राम पंजे की मिश्री, 5 लौंग, 1 छोटी इलायची, किलो देसी गाय का शुद्ध दूध, 100 ग्राम बासमती टोटा, थोड़ा केसर, एक चम्मच देसी घी, थोड़ी शक्कर, 50 ग्राम बादाम, 50 ग्राम काजू को मिलाकर खीर बना लें। मीठा कम लगे तो स्वाद अनुसार और डाल लें। बनाने के बाद खीर को ठंडी कर लें। इसके बाद सुबह खाली पेट व शाम को खाने के बाद एक कटौरी खाएं। कमाल की ताकत आएगी और कमजोरी पास नहीं फटकेगी। (शुगर वाले मीठा न डालें)

लहसुन की खीर-  लहसुन की खीर कमाल की ताकत देती है इसे भी ऊपर लिखे अनुसार बना सकते हैं। लहसुन को काटना नहीं हैं कुछ कलियां छील कर दूध में डाल देनी हैं और खीर तैयार ।

गोंद कतीरा का शरबत- बाजार से गोंद कतीरा ले आएं। 5 ग्राम गोंद कतीरा को रात को पानी में भिगो दें। सुबह को इसे पानी से निकाल लें। दूध व गुलकंद के साथ मिला लें और शरबत तैयार। यह शरबत ठंडक तो लाता है लेकिन ये ताकत भी बहुत देता है । पिएं और ताकत बढ़ाएं।

छवारे व दूध- यह एक पारम्परिक कारगर नुस्खा है दूध में छुहारे डास कर अच्छे तरह से काढ़ लें जब दूध आधा रह जाए तो रात को सोने से एक घंटा पहले इसका सेवन करें ।

लहसुन, अदरक व हरी मिर्च- लहसुन अदरक हरी मिर्च व काला नमक को सिल में पीस कर पेस्ट बना लें। दही व छाछ में डालकर पिएं और शाही ताकत बरकरार रखें।

अब बात करते हैं कुछ देसी जड़ी बूटियों की- शिलाजीत, हरड़, त्रिफला, केसरीजीवन, गिलोअ की जड़ का रस,  जिनसेंग, डमियाना, एसिड  फोस,सेलेनियम, टैस्टीकुलस, प्रोस्टेट (होम्योपैथी दवाइयां) बहुत ही कारगर सिद्ध हुई हैं। इन दवाइयों का असर दीर्घकालीन होता है।
यदि तुरंत असर वाली दवाई चाहिए हो तो वियाग्रा या कोबाल्ट चिकित्सक की देख रेख में ली जा सकती हैं लेकिन ये दवाइयां नुक्सान भी पहुंचा सकती हैं। इसलिए बिना चिकित्सक की निगरानी के ये दवाइयां कदापि न लें। अधिक जानकारी के लिए शाही वैद भृगु जी से सम्पर्क करें । देसी दवाइयां घर पर मंगवानी हों तो काल करें 98726 65620


Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal