कैसे किया जाता है वशीकरण | Vashikaran

किसी के वश में हो जाना किसी के अधीन हो जाना या किसी को अपने वश में कर लेना और उसे अपने काबू में रखना। किसी को अपने वश में कई कारणों व तरीकों से किया जाता है। हर इंसान किसी न किसी के वश में काम कर रहा है उसे पता ही नहीं चलता कि उसका वशीकरण हुआ पड़ा है। किसी केवल आंखें देखकर, किसी का चेहरा देखकर, किसी के अच्छे कपड़े देखकर वश में हो जाता है।

वशीकरण केवल प्रेम के लिए ही नहीं व्यापार चलाने के लिए भी किया जाता है। कामगारों काम छोड़ कर न जाएं, उसके लिए भी किया जाता है। सही तरीके से किया वशीकरण सफल सिद्ध होता है। इसके लिए आपको प्रोफैशनल की मदद लेनी चाहिए। 

धन देकर वश में करना- मान लो आप किसी फैक्टरी में काम करते हैं और आपको हर काम छोड़ कर ड्यूटी देने के लिए जाना ही पड़ता है। इसके बदले में आपको हर माह वेतन मिलता है और आपकी जरूरते पूरी होती हैं। आपको वेतन देकर अपने वश में किया गया है। नौकरी को बचाने के लिए आप तरह-तरह के पापड़ बेलते हैं और राजनीति करते हैं।

राजनीतिक पावर के लिए वश में करना- एक नेता राजनीतिक पावर के लिए राजनेता लोगों को गुलाम या वश में करने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन देता है या डराता है। वह गरीबों को अमीर व अमीरों को और अमीर बनाने और उनके अधिकारों की रक्षा का प्रलोभन देकर उनको अपने भाषणों के बल पर वश में कर लेता है। इस प्रकार व वोट लेता है और सत्ता में पहुंचता है। एक बात यहां वर्णनीय है कि वह यदि इस काम में उसके लिए काम करने वाले अपराधियों की मदद व उन्हें संरक्षण नहीं देता, उनको अपने काबू में नहीं रखता, अपने पक्ष में विश्वविद्यालयों में प्रोफैसर आदि भर्ति नहीं करता तो वह कितना भी अच्छा काम कर ले राजनीति में फेल साबित हो सकता है।

प्रेम पाने के लिए वश में करना- प्रेमिका को पाने के लिए प्रेमी तरह-तरह के प्रपंच रचता है। जब वह पूरी तरह उसके काबू में आ जाती है तो उसका वह अपनी मर्जी से उपभोग करता है और उसे अपने इशारों पर नचाता है। इसके लिए कई तरह के गलत तरीके जैसे कि उसकी वीडियो बनाकर लीक करने की धमकी देकर उसका शोषण करता है। जब लड़की पूरी तरह से ट्रैप में फंस जाती है तभी उसे पता चलता है कि वह फंस चुकी है। इस मामले में उसे तुरंत पुलिस अपने घरवालों को सूचित करना चाहिए।

विचारधारा का सहारा लेकर वश में करना- विचारधारा का सहारा लेकर लोग लोगों के दिमागों को साफ कर देते हैं उन्हें आतंकी बना देते हैं। इस प्रकार ये अपराधी खुलेआम लोगों की ह्त्याएं करने को कोई अपराध नहीं मानते। ये किसी भी कानून को नहीं मानते। सिर्फ शब्दों के जाल में फंसाकर इन्हें हिंसक बना दिया जाता है।

मंत्रों का या वाणी का सहारा व आकर्षक पैकिंग लेकर- वाणी एक ऐसा तिलस्मयी चिराग है कि किसी को भी वश में किया जा सकता है। किसी का रस भरा गीत सुनकार आप वश में हो जाते हैं और किसी के मीठे वचन सुनकर आप उसी के होकर रह जाते हैं। किसी दुकानदार के पास आप जाते हैं और उसकी मीठी बातों में आकर आप वह सामान भी खरीद लेते हैं जो आपको चाहिए नहीं होता।

आप करीने से रैकों में रखे सामान को उठाते जाते हैं और रखते जाते हैं क्योंकि उसकी पैकिंग ही इतनी आकर्षक होती है कि आप स्वयं को रोक नहीं पाते। ग्राहक को वश में करने के लिए हर फैक्टर का इस्तेमाल किया जाता है। इसी प्रकार सिद्ध मंत्रों के प्रयोग से भी किसी को भी वश में किया जा सकता है।

Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588





Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal