pandit ji in vaishno devi jammu| bhrigupandit | call 98726 65620

Image result for vaishno devi
माता वैष्णो देवी जी का मंदिर जम्मू  में स्थित है। दुनिया भर से माता के भक्त यहां पर माथा टेकने आते हैं। माता के दरबार में हर भक्त की मनोकामना पूरी होती है। जो भक्त माता वैष्णो देवी जी से मांगते हैं वह मिलता है। ज्योतिषी भृगुपंडित जी चिंतपूर्णी में भक्तों की हर जिज्ञासा का हल निकालते हैं। मुंडन,दुर्गासप्तसती का पाठ हवन , कुंडली रीडिंग आदि का काम संतोषजनक होता है। विदेशों में मां के भक्त जो किसी कारण से मंदिर नहीं आ सकते वे भी पंडित जी से ऑनलाइन पूजा पाठ करवाते हैं। पंडित जी उनके नाम का माता वैष्णो देवी जी
को प्रशाद इत्यादि चढ़ाते हैं और उनके नाम की पूजा भी करवा देते हैं। pandit ji in vaishno devi jammu| bhrigupandit | call 98726 65620 हजारों भक्तों को वे सुविधा उपलब्ध करवाते हैं। 

भक्तों के नाम का लंगर भी लगाया जाता है। माता के दरबार से पहले माता भैरव जी का भी प्राचीन मंदिर है। इस मंदिर में हजारों सालों से माताजी की ज्योति जलती रहती है। भक्त यहां भी माथा टेकने के लिए पहुंचते हैं। पंडित जी यहां भी भक्तों की समस्याओं का समाधान करते हैं। पंडित जी भक्तों के अनुसार पूजा-पाठ कर देते हैं। माता वैष्णो देवी जी की इतनी कृपा है कि देश-विदेश से भक्त यहां माथा टेकने के लिए आते हैं और मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं। मता के दर्शन के बाद ही भैरव देव के दर्शन किए जाते हैं। 

कहा जाता है माता ने भैरव देव जी को वरदान दिया था कि जो भी भक्त उनके दर्शनों के बाद भैरव जी का दर्शन नहीं करेंगे उनकी यात्रा सफल नहीं होगी।  Read More- 

माता वैष्णो देवी की आलौकिक कथाएं

भृगुपंडित जी यहां पूजा-पाठ, माता जी को भेंट,  हवन आदि दुर्गा सप्तसती का का अखंड पाठ भक्तों की सुविधा के लिए करते हैं। भक्त पंडित जी को फोन करके पूजा बुक करवा लेते हैं। 



Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal