सम्भोग के समय लिंग ढीला क्यों पड़ जाता है

सम्भोग के समय लिंग ढीला क्यों पड़ जाता है

26 वर्ष का नौजवान हूं मेरी शादी कोअभी कुछ ही माह हुए हैं। मैं एक बात से बहुत ही परेशान हूं। मैं जब भी सहवास करने लगता हूं तो तनाव तो आता है लेकिन जल्दी ही ढीला पड़ जाता है। मैं युवा हूं लेकिन फिर भी मैं सक्षम नहीं हूं। मेरी पत्नी मुझे उपचार करवाने की सलाह देती है। मैं अभी तक ठीक ढंग से सहवास भी नहीं कर पाया हूं। मैं इस समस्या से इतना परेशान हो गया हूं कि मैं सुसाइड करने की भी सोचने लगा हूं। मैं क्या करूं कि मेरी इस समस्या का समाधान हो जाए।
मैं आपको बता दूं कि मैं 12 साल से ही हस्तमैथुन करने लगा था और इसी लिए मेरे कोनसों में दर्द भी रहता है। ऐसे सैंकड़ों समस्याएं आती रहती हैं।पहली बात तो यह कि यह कोई निपुंसकता नहीं है।  हम आपको बताना चाहते हैं कि  इस उम्र में ज्यादातर मामलों में इस तरह की समस्या शारीरिक वजह से नहीं बल्कि मानसिक कारणों से होती है।  तनाव के कारण भी ऐसा ही होता है। ऐसा भी होता है कि आपका मन न कर रहा हो और आप जबरन सहवास करने लगें। यदि ऐसी समस्या बार-बार आती है तो ऐसा हो सकता है कि रक्ता का बहाव न हो रहा हो। रक्तचाप बहुत ही कम रहता हो। शराब या सिगरेट पीते रहे हों या कोई तेज नशा करते हों।

  संबंध बनाते समय इस बात का ध्यान रखें कि आपको किसी तरह का तनाव न हो। सहवास के समय यदि बार-बार आपको यह समस्या आती है तो संभव है कि ब्लड सप्लाई में कोई परेशानी हो सकती है। ऐसी स्थिति में जरूरी है कि किसी योग्य चिकित्सक से सलाह जरूर लें। रोज सुबह सैर करें ,नशों से बचें। आयुर्वेद में इस समस्या का पक्का उपचार है,एक बार कोर्स करने के बाद ऐसी कोई समस्या पेश नहीं आती। इसलिए घबराना नहीं चाहिए। ज्योतिषि व शाही वैद +91 98726 65620

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal