pati vashikaran ke achuk upay | pati vashikaran mantra

pati vashikaran ke achuk upay 

पति आपके वश में नहीं है और आपका कहना नहीं मानता। किसी दूसरी महिला के पीछे लगा है और आपको पूछता तक नहीं। छोटी-छोटी बात पर आपसे लड़ता है और बात यहां तक पहुंच गई है वह आपको छोड़ने को कहता है या तलाक देना चाहता है। आप चाहती हैं कि आपका पति आपकी बात माने और आपसे प्रेम से रहे। आपका पति आपके साथ नहीं रहता किसी दूसरी महिला के साथ रहता है और आप चाहती हैं कि वह उसका साथ छोड़ कर दोबारा वापस आ जाए और घर-गृहस्थी व बच्चों की जिम्मेदारी निभाए। pati vashikaran ke achuk upay | pati vashikaran mantra

लौंग से करें पति का वशीकरण- आप रात को एक लौंग लेकर उसमें 21 बार पति का नाम लेकर फूंक मारें और सुबह उसे चाय में मिलाकर पिला दें। असर दिखेगा और पति आपका कहना मानना शुरु कर देगा। pati vashikaran ke achuk upay | pati vashikaran mantra

गूगल के धूफ से करें वशीकरण- पति छोटी-छोटी बातों को लेकर आपसे लड़ाई करता है। आपकी बात नहीं मानता, किसी दूसरी महिला से उसके शारीरिक संबंध भी हैं। इस सबसे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप हर रोज सुबह घर में गूगल की धूफ जलाएं। पति के मन में शांति आएगी और क्लेश नहीं होगा।
एक महीने तक करें इस महीने का जाप- ओम कात्यायनी महामये मम पतिं वशी कुरु करु स्वाहा। इस मंत्र का जाप आप एक माह तक करें। रोज कम से कम एक माला का जरूरी है। एक थाली में गणपति का चिन्ह बनाएं, धूफ, अगरबत्ती, लौंग,गुड़ गणपति को चढ़ाने के बाद मंत्र का नियमित जाप करें,जादू सा असर होगा और पति आपके वश में होगा।
दुर्गा सप्तशति का पाठ- अपने पति को अपने वश में करने के लिए हर रोज दूर्गा सप्तशति का पाठ करें। घर में समृद्धि आएगी व शांति रहेगी।
बालों से वशीकरण- मासिक धर्म के दौरान रात को सोते समय अपने पति के शिखा से या सिर के किसी हिस्से से थोड़े से बाल काट लें। इसे किसी अज्ञात स्थान पर रख दें। मासिक धर्म पूरा होने के बाद इन बालों को जला दें और अपने पैरों से मसय कर बाहर गमले में डाल दें तुरंत असर होगा और पति आपके कबजे में। ये सारी काम बहुत ही सावधानी से करने चाहिए नहीं तो कोई असर नहीं होगा।

Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588


Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

बच्चे के दांत निकलने का फल

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2020