हास्य कलाकार कपिल शर्मा का शो बंद होना निराशाजनक

हास्य कलाकार कपिल शर्मा का शो बंद होना निराशाजनक
हास्य कलाकार का शो बंद होने से उनके करोड़ों चाहने वालों में निराशा फैल गई। कपिल के गुदगुदाते चुटकुले हर किसी को हंसा देते हैं। इस महान कलाकार के बारे में निजी रंजिश के तहत किसी पत्रकार की तरफ से
अपमानजनक भाषा का प्रयोग करके गलत लिखना मन को बहुत ही दुखी करता है। कपिल एक महान कलाकार जिसे सभी प्यार करते हैं, में भी आम इंसानों की तरह कमियां हो सकती हैं लेकिन वह एक ऐसा इंसान है जो
बहुत ही छोटे स्तर से इतनी ऊंचाई तक पहुंचा है। उसका उसके निजी सहयोगी सुनील ग्रोवर से कुछ विवाद हो सकता है लेकिन शो के लिए उन्हें अपने निजी विवाद को ज्यादा हवा नहीं देनी चाहिए। निजी तौर पर मैंने भी कई बार कपिल से बात की लेकिन वह मुझे व्यस्त होने के कारण मुझे न मिल पाए या मुझे इग्नोर करे तो मेरा कोई
हक नहीं कि मैं निजी रंजिश के तौर पर महान कलाकार के खिलाफ लिखूं। जब हम सारा परिवार कपिल के शो
को देखता और पेट को पकड़ कर हंसता है तो यह हमारे लिए किसी खुराक के लिए कम नहीं है। कपिल जी के लिए हमारी यही प्रार्थना है कि ईश्वर इन्हें बुरे दौर से निकाले और फिर से यह कामयाबी की सीढिय़ां चढ़ें। कपिल जी ग्रह दशा भी ठीक नहीं चल रही। कपिल जी आपको किसी भी पत्रकार से कुछ भी कहने की जरूरत नहीं।
यदि आप समझते हैं कुछ गलत लिखा है तो उसके लिए कानून का रास्ता है। मेरे व उनके करोड़ों फैन्स को बहुत ही धक्का लगा जब  सुना कि उनका शो बंद हो गया है। हम कपिल जी से कहते हैं कि आप फिक्र न करें सब कुछ ठीक हो जाएगा,आपके दुश्मन टूट जाएंगे। ईश्वर आपको लम्बी उम्र दे और सफलता दे। हम आपके लिए बगलामुखी पाठ कर रहें हैं।

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal