सोढल मेले पर रहें सावधान

Image result for sodal mela 2018सोढल मेले पर रहें सावधान
जालंधर में सितम्बर से बड़ा सोढल मेला शुरु होने वाला है। भक्तों ने हर साल की तरह यहां बाबा जी को माथा टेकने पहुंचना है। यहां पहुंचने वाले भक्तों को पहले से हम सावधान कर रहे हैं कि यदि वे कुछ चीजों का ध्यान रखें तो परेशानी से बच सकते हैं। हम अापको बताते हैं एक घटना जिसने हमें यह सब कुछ लिखने के लिए मजबूर किया। राजकुमार अपने परिवार के साथ बहुत ही खुशी से मेला देखने के लिए पहुंचा। पिता जी बुजुर्ग थे इस लिए वे कहने लगे कि मैं बाहर ही अापका इंतजार करूंगा अौर अाप लोग माथा टेक कर अा जाएं।
     वे परिवार के साथ माथ टेकने अंदर चले गए अौर पिता जी बाहर खड़े हो गए। जब वे वापस अाए तो देखा कि उनके पिता जी वहां बेहोश पड़े थे अौर उनकी हालत बहुत ही खराब थी। उनकी जेब में रखा पर्स, गले से से सोने की चेन,अंगूठी व जूते तक गायब थे।परिवार के होश उड़ गए ,सारी खुशी हाहाकार में मच गई। पिता जी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 5 दिन ने अस्पताल में बेहोश रहे शरीर से जहर निकाला गया।  होश में अाने पर उन्होंने बताया कि जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों का वह शिकार हो गए। एक महिला व एक पुरुष उनके पास अाए अौर कहने लगे कि बाबा जी का प्रशाद है खा लें। उन्होंने दिया गया प्रशाद खा लिया अौर इसके बाद उनको नहीं पता चला कि उनके साथ क्या हुअा। वह इसके बाद एक साल बाद स्वर्ग सिधार गए।
 इस घटना ने हमें अंदर तक हिला दिया। हालांकि प्रशासन लाऊड स्पीकर पर घोषणा करता रहता है कि किसी अंजान व्यकि्त से कोई भी चीज न लेकर खाएं पर चोर अपना काम कर ही जाते हैं। अाप अपने साथ बच्चों को लेकर जाएं तो उनका हाथ न छोड़ें, बच्चे के हाथ पर मोबाईल पोन नम्बर, जेब में उसका अाईडी प्रूफ व उसको समझाएं यदि वह बिछुड़ जाए तो वहां कंट्रोल रुम में पहुंच जाए, अपने साथ महंगे मोबाइल फोन ज्यादा कैश लेकर न जाएं, महिलाएं चौकस रहें कि उनके साथ छेड़छाड़ करने वालों की सूचना तुरंत कंट्रोल रूम में 100 डायल करके दें, मनचले लड़कियों को छेड़ते हैं तो पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दें। कोई भी संदिग्ध वस्तु देखें तो उसे छेड़े या उठाए न उसके बारे में  तुरंत पुलिस को सूचित करें। झूले लेने व ठेले से खाने में परहेज करें क्योंकि सफाई का ध्यान नहीं रखा जाता। चौकस रहने से अाप परेशानी से बच सकते हैं अौर दूसरे भक्तों की भी सुरक्षा कर सकते हैं।
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588
Google+: https://plus.google.com/u/0/108457831088169765824

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal