युवाओं को शादी से घबराहट क्यों होती है

युवाओं को शादी से घबराहट क्यों होती है
आजकल हर वस्तु समय से पहले बच्चों को मिल जाती है। इंटरनैट का नशा बच्चों में ऐसा चढ़ा है कि ये इनके आदि हो चुके हैं। अश्लील चित्र या पोर्न फिल्में तो आसानी से ही मिल जाती हैं। जब नाबालिग बच्चा इनकी गिरफ्त में आता है तो वह ऐसी फिल्में देखने का आदि हो जाता है और पढ़ाई में पिछड़ जाता है। वह अकेला रहना शुरु कर देता है। हर समय कमरे में बंद रहकर वह इंटरनेट की दुनिया को ही जीवन की असलीयत मानने लगता है। फिल्मों में काम करने वाली कलाकारों को देखकर उसे समाज में हर महिला उनके जैसे ही लगती है वह समझता है कि सारी महिलाएं ही पोर्न स्टार हैं। युवाओं को शादी से घबराहट क्यों होती है।
हस्तमैथुन करते-करते वह शरीर का सारा वीर्य नष्ट करता रहता है। ज्यादा करने से नसों में दर्द होना शुरु हो जाता है, रात को सोते समय अश्लील सपने आने से स्वपनदोष होने लगता है कभी- कभी तो दिन में  भी स्वपनदोश होने लगता है, मानसिक तौर पर परेशान होना शुरु हो जाता है, पढ़ा लिखा कुछ भी याद नही रहता, नेगेटिव विचार मन को घेर लेते हैं, फिर ऐसा होता है कि थोड़ी सी देर में ही शीघ्रपतन होना शुरु हो जाता है। ऐसे युवक जब शादी लायक उम्र में पहुंचते हैं तो अपने शरीर का बहुत ही नुकसान करवा लेते हैं। युवाओं को शादी से घबराहट क्यों होती है।
हमारे पास कई युवक ऐसे आते हैं जो शादी के बाद आत्महत्या करने का सोचने लगते हैं। सुहागरात को जब वह अपनी पत्नी से सम्भोग करने की कोशिश करते हैं तो योनी में लिंग जाते ही स्खलित हो जाता है और सम्भोग होता ही नहीं। पत्नी प्यासी ही रह जाती है।  स्खलित होने के बाद लिंग लोथड़े की तरह हो जाता है और फिर उसमें तनाव ही नहीं आता। पत्नी के सामने अच्छे शरीर वाले भी खोखले साबित होते हैं। कुछ नीम हकीमों के चक्कर  में फंसकर अफीम आदी का नशा करने लगते हैं जिसकारण हालत  और खराब हो जाती है और वे नशों के आदी हो जाते हैं।
हमारे पास हर तरफ से निराश युवक आते हैं और वे अपनी समस्या का समाधान करवाते हैं। हमने कई घरों को उजड़ने से बचाया है। एक ऐसे ही युवक की कहानी हम आपको बताते हैं कि यह युवक हर तरफ से परेशान होकर आत्महत्या करना चाहता था क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे कह दिया
था कि वह नपुंसक है अपना इलाज करवा ले नहीं तो वह उसे छोड़ देगी। ऐसी हालत में हजारों युवक हैं जिन्हें नहीं पता कि समाधान क्या है।
 भृगुपंडित जी पिछले 25 सालों से देसी दवाइयों जिनका कोई साइड इफैक्ट नहीं होता से इलाज करके हजारों युवकों को नया जीवन दे चुके हैं। ताकत की दवाई हर अायु में खाई जा सकती है। एक बार कोर्स करने से सारी उमऱ् के लिए जीवन आरामदायक हो जाता है। दवाई खाने से ताकत, नसें नई जैसी हो जाती है, वजन बढ़ता है, भूख लगती है, चेहरे पर लाली आ जाती है, दिमाग तेज होने लगता है, याददाश्त तेज हो जाती है, घबराटह नहीं होती, वीर्य देर बाद स्खलित होता है अौर घना हो जाता है, आंखों में चमक आ जाती है।
 दुनिया भर से लोग हमारे से दवाई मंगवा कर अपना शरीर सोने जैसा मजबूत कर चुके हैं। जो युवक बात नहीं कर सकते उनकी पत्नियां हमारे से अपने पतियों के लिए दवाई मंगवा लेती हैं और उन्हें खाने में, दाल में या दूध में देती हैं जिससे उनकी ताकत बढ़ जाती है और अच्छे से सम्भोग कर सकते हैं। रोग को छिपाने से नहीं उपचार करवाने से ही हल निकलता है। हम हर किसी की पहचान गुप्त रखते हैं। मरीज भी अपनी पहचान गुप्त रख सकता है। सम्भोग वही सफल है जिससे दोनों पति व पत्नी संतुष्ट हों। अधिक जानकारी के लिए फोन करें या व्हट्एप करें।
Call us:or whatsapp +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588
Google+: https://plus.google.com/u/0/108457831088169765824

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal