astrologer in bosnia and herzegovina | bhrigupandit | +91 98726 65620

astrologer in bosnia and herzegovina | bhrigupandit | +91 98726 65620
यूरोप के देश bosnia and herzegovina  बोस्निया का नाम वहां बहने वाली बोसना नदी के नाम पड़ा है। यह नदी उत्तर की तरफ बहती हुई ज़ेनिका शहर के मध्य से गुजरती है। इस नदी के किनारों पर स्थित स्टील के विशाल कारखानों की चिमनियों से निकलने वाला काला धुंआ आसपास की घाटी में फैला रहता है।astrologer in bosnia and herzegovina .
दूसरे विश्वयुद्ध के बाद बोस्निया यूरोप का एकमात्र ऐसा देश था जहां हुए गृहयुद्ध में दो लाख से ज़्यादा लोग मारे गए थे और कई लाख लोग बेघर हो गए थे। अाज भी उन घटनाअों के बारे में सोचते लोग कांप उठते हैं। बोस्निया अाज पिछली यादों को भुलाकर अागे बढ़ रहा है। astrologer in bosnia and herzegovina
ज्योतिषि भृगुपंडित बोस्निया में एकमात्र ज्योतिषी हैं जिन्होंने यहां के लोगों की समस्याअों का समाधान वहां जाकर किया है। इस देश में लोग ज्योतिषीय गणनाअों में िवश्वास रखते हैं। देश के अमीर लोग ज्योतिष व वास्तु के हिसाब से ही अपने कार्यों को अंजा देते हैं । यह देश अाज तेजी से अागे बढ़ रहा है। भृगुपंडित जी कुंडली मिलान,कुंडली बनाने,वशीकरण, काला जादू तोड़ने में निपुण हैं। अाज उनका नाम दुनिया के टॉप ज्योतिषियों में शामिल है। विवाह न होना,कारोबार न चलना, कारोबार में घाटा, घर में कलेश रहना, तलाक का मामला अादि समस्याअों का तुरंत गारंटी से उपचार किया जाता है।astrologer in bosnia and herzegovina . अाप समस्याअों के निवारण के लिए एक बार भृगुपंडित जी से सम्पर्क जरूर करें।
callor whats app +91 98726 65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588
Google+: https://plus.google.com/u/0/108457831088169765824




Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal