AAj ka rashiphal 22 august 2018 | bhrigupandit | call +91 98726 65620

AAj ka rashiphal | bhrigupandit | call +91 98726 65620

मेष (Aries): पढ़ाई में मन नहीं लगेगा, जीवन में नीरसता मिलेगी, कोई शुभ समाचार मिलेगा,मन की एकाग्रता कम रहने के कारण मन से आप दुखी रहेंगे। धन का निवेश करने वालों के लिए संभलकर चलना आवश्यक है। यह निवेश लाभ कम ही देगा। आवश्यक डॉक्यूमेंट्स पर अधिक ध्यान दें। AAj ka rashiphal | bhrigupandit | call +91 98726 65620
वृषभ (Taurus) : अाज अाप हर काम ठीक ढंग से करेंगे। व्यावहारिक कार्यों को निपटाने के लिए आज का दिन शुभ है। मन में दुविधा के कारण फैसला लेने में दिक्कत होगी। तबीयत थोड़ी नरम रह सकती है। प्रयास के मुताबिक कार्य में सफलता कम मिलेगी।
मिथुन (Gemini):शुभ समाचार मिलेगा, प्रेम का सुखद अनुभव प्राप्त करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। आर्थिक, सामाजिक और कौटुंबिक दृष्टि से आज लाभ का दिन है। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। मित्रों, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से लाभ तथा प्रवास का आयोजन होगा।
कर्क (Cancer): काम बनेंगे मन में खुशी रहेगी, दिन अनुकूलता भरा और लाभदायी है। व्यावसायिक क्षेत्र में उच्च अधिकारीगण की कृपा दृष्टि से आप की प्रगति का मार्ग निर्विध्न हो जाएगा। व्यापार में भी आय बढ़ने की और उगाही की वसूली की संभावना है। AAj ka rashiphal | bhrigupandit | call +91 98726 65620
सिंह (Leo): जीवन साथी से सहयोग मिलेगा,आज आपका मूड पूरा दिन अच्छा बना रहेगा। करीबी लोगों के साथ किसी जगह जाकर बढ़िया खाना खाने और घूमने-फिरने में समय बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में सुधार होगा।
कन्या (Virgo) : लाभ मिलेगा, काम बढ़ेगा, व्यापारी-वर्ग के लिए आजका दिन शुभ है। व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि होने के साथ-साथ सफलता और उगाही का धन भी प्राप्त होगा। पिता तथा बडे़-बूढ़ों से लाभ होगा। लक्ष्मीजी की कृपादृष्टि रहेगी।
तुला (Libra):  काम करने से परहेज ही करें लाभ के कम चांस हैं। आपका दिन प्रतिकूलताओं भरा प्रतीत होता है। अतः सुझाव देते हैं कि किसी नए कार्य का प्रारंभ ना करें व उपचार एवं शल्यचिकित्सा आज न करवाएं। क्रोध से दूर रहिएगा।
वृश्चिक (Scorpio):मन धर्म की तरफ लगेगा, आज आपको साहित्यिक प्रवृत्ति करना रुचिकर लगेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। विद्यार्थीयों के लिए भी समय अनुकूल है। शेयर-सट्टे में लाभ होगा। मनोबल दृढ और आत्मविश्वास भरपूर होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।
धनु (Sagittarius) : किसी से भी फालतू की बहस न ही करें, शारीरिक और मानसिक चिंता से व्यग्र रहेंगे। किसी के साथ लड़ाई-झगड़े से बचें। आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। दांपत्य जीवन में कुछ खटास आ सकती है। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है।
मकर (Capricorn): हर काम सिरे चढ़ेगा, चिंता न करें भगवान शंकर अापका घर धन से भर देंगे,आज का दिन आपके हेतु शुभफलदायी होगा। नए कार्यों का आयोजन आज सफल होगा। व्यापारी तथा वैतनिक कर्मचारियों के लिए लाभप्रद दिन है। उनकी पदोन्नति की संभावना अधिक है। उच्च अधिकारियों से लाभ होगा।
कुंभ (Aquarius): कामकाज निपटाने की तरफ अपना ध्यान दें, बिगड़े काम बनेंगे, शुभसमाचार अापको मिलेगा। आपका दिन आनंद व उल्लास में बीतेगा। व्यापार में लाभ होगा व आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो सकती है। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद का अहसास होगा। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह के योग अच्छे हैं।
मीन (Pisces): धऩ लाभ होगा, पैसा जो रुका है वह अापको मिलेगा, आज आपके घर में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार में आनंदमय वातावरण रहेगा। कार्यसफलता मिलेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। नए कार्य के लिए शुभ दिन है।कुल मिलाकर अापका दिन अच्छा रहेगा।
Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588
Google+: https://plus.google.com/u/0/108457831088169765824

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal