symptoms of kiya karaya | kiya kraya ke lakshan --black magic

symptoms of kiya karaya | kiya kraya ke lakshan --black magic
हम कैसे पता करें कि काला जादू किया गया है और इसके लक्षण क्या हैं। जबसे दुनिया में मानव आया है तो वह आम जादू व काले जादू के बारे में जिज्ञासा रखता है। आपने देखा होगा कि विदेशी डरावनी फिल्मों में काले जादू के बारे में बाखूबी बयान किया जाता है। लोग ऐसी डरावनी फिल्मों को बहुत देखते हैं। इन फिल्मों में विदेशी लोगों की काले जादू के प्रति जिज्ञासा व प्रभाव साफ-साफ दिखाई देता है। symptoms of kiya karaya | kiya kraya ke lakshan --black magic

किसी पर बुरी आत्मा व शैतान  का साया आ जाता है। इसे चर्च के पादरी के द्वारा निकाला जाता है और इस तरह की आपको हजारों फिल्में मिल जाएंगी और पता लगता है कि डरावनी फिल्मों व साहित्य का अरबों डालरों का व्वसाय है। एशिया, मध्य ऐशिया, अफ्रिका में भी काले जादू का काम किया जाता है।  अब हमें यह पता लगाना है कि किसी पर काले जादू का कितना असर है या किसी ने कुछ किया कराया तो नहीं है। इसके बारे में हम आपको बताएंगे।symptoms of kiya karaya | kiya kraya ke lakshan --black magic

घर में रखे पालतु जानवर अचानक से मरने लगें- यदि आपने घर में पालतु जानवर कुत्ता, तोता , गाय, भैंस आदि रखा है और  वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं कि अचानक उनकी मौत हो जाती है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए।

कारोबार में एकदम से घाटा पड़ना या काम बंद हो जाना- कारोबार में एकदम से घाटा पड़ने लगता है और पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है। कोई भी कारण सामने नहीं आता।

बच्चा न होना या बार-बार गिर जाना- आपकी सारी मैडिकल रिपोर्ट ठीक हैं और फिर भी आपके संतान नहीं हो रही या बार-बार मिसकैरिएज हो रहा है तो आपको  सावधान हो जाना चाहिए।

घर में संदिग्ध हलचल होना - आपके घर में संदिग्ध हलचल होना जैसे लाइट अपने आप जल जाना, पालतु पशु के एकदम से अजीब सी आवाज निकलने लगे, कुत्ता बार-बार बिना किसी कारण के भोंकना शुरु कर दे और किसी दूसरी तरफ इशारा करे। आपको ऐसा आभास हो कि कोई आपके घर में है और वह समय-समय  पर हलचल कर रहा है।
बच्चे व जावान लड़की या लड़का अजीब सी हरकतें करने लगे- घर के बच्चे व जवान लड़की या लड़का अजीब सी हरकतें करने लगें। रात को सोते हुए चिल्लाने लगे या कहें कि कोई उनकी छाती पर चढ़ा है और उसे परेशान कर रहा है,किसी से बातें करने लगें आदि।

Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

बच्चे के दांत निकलने का फल

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2020