बालों से वशीकरण कैसे करें:



बालों से वशीकरण कैसे करें:
 जैसे वशीकरण कपड़े से, निम्बू से मिठाई से, लौंग व वशीकरण मंत्रों आदि से किया जाता है वैसे ही बालों से वशीकरण करने का तरीका भी बहुत ही अचूक है । यह बालों से वशीकरण विधी बहुत ही प्राचीन है। बालों से वशीकरण तब किया जाता है जब जिसपर वशीकरण किया जाना हो आपके पास ही रहता है। किसी भी समय उसके थोड़े से बाल काटे जा सकते हैं। जब आप बाल प्राप्त कर लेते हैं तो वशीकरण मंत्रों की विधी से जिसके बाल होते हैं उसे अपने कंट्रोल में किया जा सकता है। बाल से वशीकरण की भी कई विधिया प्रचलित हैं।  

1.बालों से प्रेमिका, प्रेमी, स्त्री या पुरुष वशीकरण किया जा सकता है

2.  बालों से बच्चों का वशीकरण

3. बालों से परिवार पर वशीकरण

1. बालों से प्रेमी प्रेमिका, स्त्री या पुरुष वशीकरण
प्रेमी-प्रेमिका, स्त्री या पुरुष का वशीकरण करने के लिए सबसे पहले जिसका वशीकरण करना हो उसके बाल हमें चाहिएं। जिस किसी महिला या पुरुष, प्रेमी या प्रेमिका का वशीकरण करना है, उसके बाल ले लेने चाहिएं। वशीकरण मंत्र जो इस पेज पर ऊपर दिए गए हैं, में से किसी को ले लें। रात्रि को ठीक 12 बजेे के बाद अमावस्या रात्री को बालों को मंत्र पढ़ते हुए जला देना है। जले हुए बालों को अपने पैरों के नीचे पूरी तरह से मसल देना है। इसके बाद स्त्री, पुरुष, प्रेमी या प्रेमिका आपके वश में हो जाएंगे। इस काम में ध्यान रखना होगा कि जले हुए बाल आंखों में या मुंह में न जाएं नहीं तो सारी प्रक्रिया असफल हो जाएगी और इसका आपको नुक्सान भी हो सकता है क्योंकि इस दौरान तेज एनर्जी निकलती है।

2. बेटे या बेटी का वशीकरण
बेटा या बेटी आपका कहा नहीं मानते, लड़की किसी ऐसे लड़के के प्रेम में पड़ गई है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है तो उसे उससे दूर करने के लिए बालों से वशीकरण किया जाता है। ऐसा करने से लड़की या लड़का आपके नियंत्रण में आ जाएंगे जैसा आप कहेंगे वे वैसा ही करेंगे। लड़का या लड़की के बाल लेने के बाद उनको क्लाक वाईज 121 या 108 बार बच्चे के सिर से घुमाकर वशीकरण मंत्र पढ़ते हुए इसे अपने पास या किसी सुरक्षित जगह पर रख लेना है। लड़का या लड़की पूरी तरह आपके वश में हो जाएंगे। 
3. माता-पिता व परिजनों पर वशीकरण
माता-पिता आपका हर समय विरोध करते हैं, आप जो कहते हैं उसे नहीं मानते। माता-पिता या किसी भी परिजन पर वशीकरण करने के लिए उनके बाल व फोटो को लेकर वशीकरण मंत्रों का 108 बार प्रतिदिन 10 दिन तक उच्चारण करें। इसके इलावा 501 बार भी उच्चारण किया जा सकता है। 10 दिन बाद फोटो व बालों को जला दें उसकी राख को 108 बार मंत्र पढ़ते हुए पैरों से मसलते मसलते रहें। इस राख ध्यान से उठा कर पानी में डालक किसी पीपल या बरगद के पेड़ पर डाल दे। माता-पिता पूरी तरह से आपके कब्जे में आ जाएंगे। वशीकरण का कारगर असर होगा

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

बच्चे के दांत निकलने का फल

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2020