effects of vashikaran on girl | Symptoms vashikaran on girls hindi


effects of vashikaran on girl Symptoms vashikaran on girls

 effects of vashikaran on girl - लड़कियों को अपने वश में करने के लिए उनपर वशीकरण किया जाता है। ज्यादातर केसों में पता ही नहीं चलता कि लड़की पर वशीकरण हुआ भी है कि नहीं। लोग लड़की को दवाइयां देते रहते हैं क्योंकि उन्हें पता ही नही होता कि किसी ने वशीकरण कर दिया है। 

vashikaran on girl के बारे में आपने सुना होगा लेकिन आपको पता नहीं होगा कि इसे कैसे किया जाता है। वशीकरण का प्रभाव लड़का-लड़की पर तुरंत होता है। वशीकरण के दौरान ऐसे तेज व पावरफुल मंत्रों का उच्चारण किया जाता है कि लड़की व लड़का तुरंत वशीकरण के प्रभाव में आ जाते हैं। जिस पर वशीकरण हुआ हो,उसके लक्षण कैसे होते हैं आज हम इसी विषय पर बात करेंगे।  वशीकरण मंत्र हमारे मन व दिमाग को प्रभावित करता है।  ladki par Vashikaran ke lakshan


Symptoms vashikaran on girls- वशीकरण के लक्षणों को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वशीकरण हुआ है या नहीं, इसका कितना प्रभाव है और यह किस स्तर पर पहुंचा है। यदि वशीकरण के बारे में हमारे पास पूरी जानकारी है तो हम किसी विषेशज्ञ की सहायता से या कुछ टोटके अपना कर वशीकरण को तुरंत तोड़ सकते हैं। कालेज में पढ़ने वाले लड़के, मौहल्ले वाले लड़के आदि वशीकरण का इस्तेमाल करते हैं क्योंक वे मनचाही लड़की को अपने प्रेम के जाल में फंसाना चाहते हैं। लड़कियां कब उनके वशीकरण के जाल में फंस जाती हैं उन्हें पता ही नहीं चलता। इस प्रकार वे खतरनाक कदम भी उठा लेती हैं जो उनके लिए घातक साबित होता है। कई बार तो लड़कियों को जान से भी हाथ धोना पड़ता है। लड़कियों के माता-पिता को भी चौकस रहना चाहिए। VAshikaran ke lakshan

लड़की को लगने लगता है कि कोई उसके दीमाग व मन को नियंत्रित कर रहा है।

 वशीकरण के प्रभाव जब आपको लगता है कि कोई आपके मन को नियंत्रित कर रहा है
आपको आसपास की घटनाओं में पता चलता होगा कि किसी की लड़की किसी लड़के के साथ घर से भाग गई है। वह साथ में घर से गहने व रुपए भी ले गई है। इस तरह की कई घटनाएं आपके आसपास होती रहती हैं।
कभी भी वशीकरण मंत्रों का  प्रयोग गलत कामों के लिए नहीं करना चाहिए नहीं तो कर्मों का फल भोगना पड़ता है। किसी भी लड़की को बदनाम या खराब नहीं करना चाहिए क्योंकि वह भी किसी की बहन बेटी होती है। (Ladki ka Vashikaran)

विषय - सूची effects of vashikaran on girl Symptoms vashikaran on girls  hindi
-ऐसा लगता है कि कोई आपके दीमाग व मन को नियंत्रित कर रहा है
-यदि आपका मन अचानक पढ़ाई में नहीं लगता तो समझो की वशीकरण हुआ है। 
-यदि लड़की अचानक अकेली रहने लगे, अपने से ही बात करने लगे।
-लड़की का अचानक  व्यवहार बदल गया है, वह अजीब सी हरकतें करने लगी है।
-लड़की किसी भी चीज में दिलचस्पी लेना बंद कर देती है।
-एकदम गुस्सा आ जाता है, विरोध करती है।
-ये आपके साथ क्या हो रहा है?   
-कालेज या स्कूल न जाने के लिए बहाने बनाने लगती है
-बहुत देर तक किसी से फोन पर बात करती है।
-आप लड़की पर वशीकरण कैसे हटा सकते है
- कोई आपके मन दीमाग को को कंट्रोल कर रहा है
-वशीकरण तेजी से असर करता है। लड़की को पता लगने लगता है कि कोई उसको मन व दीमाग को कंट्रोल कर रहा है। लड़की को पता चलने लगता है कि कोई उस पर वशीकरण करने लगा है। 
-लड़की किसी भी काम में दिलस्पी लेना बंद कर देती है
-यदि लड़की पर वशीकरण किया गया होता है तो वह किसी भी चीज में दिलच्स्पी लेना छोड़ देती है। अपने प्रेमी से मिलने के लिए त़ड़फने लगती है। किसी की कोई बात नहीं मानती। यदि आपके साथ ऐसा हो रहा है, तो यह वशीकरण की स्थिति है।  


ये आपके साथ क्या हो रहा है?
अगर आपको समझ में नहीं आ रहा है कि आपके साथ क्या हो रहा है। इसके बाद भी जब आप चीजों को करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो आप अपने हाथों से काम कर रहे हैं, इसका मतलब है कि आप वशीकरण के प्रभाव में आ गए हैं। वशीकरण के प्रभाव में आने वाले बहुत से लोग ऐसा ही करते हैं।

अचानक लड़की का व्यवहार बदल गया है?
लड़की का व्यवहार अचानक बदल जाता है। वह बात-बात पर झूठ बोलने लगती है। अपने प्रेम में अपने माता-पिता को सबसे ज्यादा विरोधी मानती है। जल्दी में पकड़ आने पर लड़की के ऐसे व्यवहार को गम्भीरता से लेकर उसका निदान करना चाहिए।  top astrologer usa

हर लड़की पर वशीकरण का प्रभाव नहीं होता है
हर लड़की पर वशीकरण का प्रभाव नहीं होता क्योंकि उन्होंने इसके लिए पहले से ही सुरक्षा चक्र बना लिया होता है। ऐसी महिलाएँ की आध्यात्मिक शक्तियाँ बहुत अधिक होती हैं। ऐसी महिलाओं पर वशीकरण काम नहीं करता है। 

अचानक गुस्सा आ जाना

 लड़की वशीकरण के प्रभाव में आने से लड़की अचानक गुस्सैल स्वभाव की हो जाती है। वह माता-पिता के विरोध में उतर आती है। जो भी उसे समझाने का प्रयास करते हैं वे उन्हीं का विरोध करती है। माता-पिता को ऐसी स्थिति में बहुत ही सावधानी से पेश आना चाहिए। 

  Famous Vashikaran specialist in UK

 लड़की पर वशीकरण कैसे हटाया जा सकता है ? How to Remove Vashikaran on Girl ?

remove Vashikaran लड़की पर हुए वशीकरण को हटाने के लिए बहुत से उपाय व वशीकरण टोटके हैं । कुछ वशीकरण टोटके तो बहुत ही आसान हैं जो कोई भी कर सकता है। यदि ये टोटके काम न कहें तो आप वशीकरण विषेशज्ञ से सलाह ले सकते हैं। एक नींबू लेकर इसे अपने सिर पर 21 बार घुमाएं। इसके बाद इसे रात को चौराहे पर रख दें। ऐसा करने के बाद आप वापस आ जाएं और पीछे मुड़कर न देखें। ऐसा करते समय आपको ध्यान रखना होगा कि कोई आपको न देखे। ऐसा ही काम आप 7 लौंग लेकर भी कर सकते हैं। आप वशीकरण माहिर की सहायता लेकर वशीकरण को रिमूव करवा सकते हैं। 

Call or whatsapp us: +91-98726-65620

E-Mail us: info@bhrigupandit.com







Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal