शीघ्र पतन से घबराए नहीं, इसका है पूरा इलाज

शीघ्र पतन से घबराए नहीं, इसका है पूरा इलाज
आजकल के तेज युग में मानव के पास कुछ भी करने के लिए समय नहीं है। तनाव, चिंता आदि की कमी से सम्भोग करते समय अक्सर पुरुष शीघ्रपतन का शिकार हो जाते हैं। इससे सहयोगी को आनंद नहीं आता। इस कारण कई परिवार टूट जाते हैं। महिला संतुष्टि न होने के कारण चिड़चिड़ी हो जाती है।
भारतीय महिलाएं तो अपनी बात भी पुरुष को बता नहीं सकती क्योंकि अधिकतर पुरुष जानते ही नहीं हैं कि महिला की संतुष्टि कैसे हो। एक महिला ने अपनी कहानी बताते कहा कि मेरा पति शराब पीता है और इसके बाद जब वह सम्भोग करता है तो उसका शीघ्रपतन हो जाता है और उसकी संतुष्टि ही नहीं हो पाती वह अपने पति को बता भी नहीं पाती कि सम्भोग किस तरह करना है। वह अपना निपटा कर पीछे हट जाता है। कई पुरुष हीन भावना का शिकार हो जाते हैं और परिवार टीट जाता है।
शीघ्रपतन एक मानसिक क्रिया है जिसमें पुरुष बहुत जाता शीघ्र ही उत्तेजित हो जाता है कि वह 10 सैंकेंड में ही निवृत हो जाता है और इसके बाद उसमें कोई उत्तेजना नहीं रहती। यह एक व्यायाम है उसी तरह जब एक व्यक्ति प्रैक्टिस से 3 किलोमीटर दौड़ लेता है और एक सिर्फ कुछ ही कदम चल पाता है। कुछ प्रैक्टिस व दिमाग पर कंट्रोल रखने से यह समस्या पूरी तरह ठीक हो जाती है।
 हर्बल दवाइयों से इसे हमेशा के लिए काबू किया जा सकता है। उपचार करवा कर कई जोड़े सुखमय जीवन जी रहे हैं। इसमें शर्म करने की जरूरत नहीं है यदि आप बता नहीं सकते तो ईमेल या वाट्स एप पर अपनी समस्या लिख कर हमें भेज सकते हैं। पिछले 22 वर्षों से हमने हजारों लोगो के घर व शादिया उजडऩे से  बचाई हैं।
for more information call or whatsapp us +91 98726 65620
Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/
Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588

Google+: https://plus.google.com/u/0/108457831088169765824

Comments

Post a Comment

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal