अमिताभ बच्चन बीमारी के कारण अस्पताल में दाखिल, क्या होंगे ठीक

Image result for amitabh bachchan


अमिताभ बच्चन बीमारी के  कारण अस्पताल में दाखिल, क्या होंगे ठीक 
कल बालिवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को पेट में बीमारी के कारण अस्पताल  में दाखिल करवाना पड़ा। उनको अचानक दर्द उठा और उन्होंने अपनी पत्नी जया जी को इस बारे में बताया। उनको दर्द कई दिनों से हो रहा था लेकिन वह इसे आम समझ कर टाल रहे थे। जब यह दर्द असहनीय हो गया को उन्होंने उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाने के लिए कहा। करोड़ों प्रशंसकों फिक्र हो गई और वे अस्पताल  के सामने आकर खड़े हो गए। हम भगवान से प्रर्थना करते हैं कि अमित जी ठीक होकर अपने काम पर लौट आएं।अमिताभ बच्चन  अनुमान कुंडली बनाई है का हम निरीक्षण करेंगे ! अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्तूबर 1942 को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में शाम को 4 बजे हुआ ! उनकी कुम्भ लग्न की कुंडली बनती है ! और लग्न का स्वामी गृह शनि कुंडली के चौथे भाव में विराजमान है !  लग्न का स्वामी गृह मित्र राशि में यदि केंद्र में स्थित हो तो यह एक अच्छा योग होता है ! जीवन की कामयाबी का सबसे बड़ा रिश्ता हमारे लग्न के स्वामी गृह से होता है यदि लग्न के स्वामी गृह की स्थिति कुंडली में अच्छी हो तो जीवन में अनेको परिशानियों के बावजूद कामयाबी अवश्य प्राप्त होती है।
अमिताभ बच्चन ने अपने फि ल्मी करियर की शुरुआत सन 1969 में की थी ! यदि उनकी दशाओं पर ध्यान दे तो उस समय गुरु की महादशा चल रही थी परन्तु सन 1971 में आनंद फिल्म से वे फिल्मो में सफलता की ओर अग्रसर हुए ! फिल्म आनंद के लिए उन्हें फिल्म फेयर की तरफ से सर्वश्रेष्ट सहायक कलाकार का गौरव प्राप्त हुआ ! जनवरी 1971 से उनकी शनि की दशा प्रारंभ हो चुकी थी। 1996 के दौरान उन्हें कई संकटों का सामना करना पड़ा ! उन्होंने नीलम रत्न धारण किया तो उन्हें कौन बनेगा करोड़ पति के माध्यम से एक नई शुरुआत करने का मौका मिला और उन्होंने फिर दोबारा पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 27 जनवरी 2017 तक उनको शनि की साढ़ेसाती थी। एक दम शनि के खत्म होने से उन्हें ये पीड़ा सहनी पड़ी। उनकी शुक्र की महादशा चल रही है और अंतर सूर्य है। जो इस वर्ष मई तक रहनी है। योगिनी दशा धान्या चल रही है।
काम व पैसे की तो कोई कमी नहीं रहेगी लेकिन मार्च से लेकर नवम्बर तक का समय संकट का है। इस दौरान शारीरिक व मानसिक दुख मिलेंगे।
अमित जी एक बार फिर से स्वस्थ होकर शीघ्र ही हमारे बीच होंगे हम उनके लिए महामृतुंजय पाठ कर रहे हैं।  महामृतुंजय का पाठ लाभकारी रहेगा। हम सभी की शुभकामनाएं>
उनके साथ हैं और हम चाहते हैं कि अमित जी ठीक होकर अपने काम पर लौट आएं।

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal