aaj kaa rashiphal 30 march 2019 - bhrigupandit

Rashiphal by - bhrigupandit.com call or whats app+91 98726 65620
for informationwww.bhrigupandit.com

mesha
भाई-बहनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। तनाव दूर होने से कार्यों में गति आएगी। राज की बातें जीवनसाथी से साझा करेंगे। वाहन सुख प्राप्त होगा। पढ़ाई में समकक्षों से आगे निकल सकते हैं।
vrish
वित्तीय लाभ की प्राप्ति सुनिश्चित है। नया वाहन खरीद सकते हैं। अपने प्रियजनों से मुलाकात सुखद अनुभव देगी। व्यायाम के लिए थोड़ा समय निकालें। मित्रों के साथ छोटी यात्रा।


mithun
धन के मामलों में किसी प्रकार का जोखिम ना लें। खर्च पर अंकुश लगाएं। ससुराल पक्ष से शुभ समाचारों की प्राप्ति। कोर्ट कचहरी के कार्य होंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा।
karka
सामाजिक कार्यों में आगे रहेंगे। दूसरों की मदद का जिम्मा उठाएंगे। अधिकारियों के बीच प्रशंसा के पात्र बनेंगे। बच्चों के लिए थोड़ा समय निकालें। सिरदर्द की समस्या हो सकती है।
singh
अपनी सारी ऊर्जा अच्छे कार्यों में लगाएंगे। नौकरी में सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होती जाएंगी। सारी परेशानियों का अंत होता नजर आ रहा है। माता-पिता की सेवा करेंगे।
kanya
समय कष्टदायक हैं। परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य का स्वास्थ्य चिंता का कारण बनेगा। धोखा व लालच का भाव मन में ना लाएं। आय के नए स्रोत बनेंगे। मित्र इस समय साथ नहीं देंगे।
tula
वित्तीय समझौतों पर सोच-विचार कर निर्णय लें। पारिवारिक संपत्ति के वाद-विवाद में उलझनें बढ़ सकती है। पुराने रोगों के उभरने की आशंका है। शादी, पार्टी में जा सकते हैं।
vrikshik
व्यर्थ के वाद-विवाद में ना पड़ें। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय हो सकता है। आय के नवीन साधन सामने आएंगे। सहकर्मी दुर्व्यवहार करेंगे। आत्मविश्वास से सफलता प्राप्त होगी।
dhnu
योजनाओं के सफल होने का समय है। कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क होगा। कल्पनाशक्ति का विकास होगा। सुदूर यात्रा का योग है। वरिष्ठजनों का साथ हितकारी रहेगा।
makar
कोई कीमती वस्तु खोने का भय रहेगा। कोई दु:ख अंतर्मन को परेशान कर सकता है। कार्यों के प्रति सजगता रखेंगे। परिवार में आपसी प्रेमभाव बना रहेगा। निवेश से फायदा मिलेगा।
kumbh
कारोबार में लाभ आमदनी बढ़ेगी। कार्य के प्रति आपका सकारात्मक दृष्टिकोण रहेगा। सम्मान व तरक्की प्राप्त होने के आसार हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा।
meena
आप जिस काम में हाथ डालेंगे सफलता प्राप्त होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भौतिक साधनों में वृद्धि होगी। खानपान का शौक बढ़ेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा।
Call us: +91-98726-65620
E-Mail us: info@bhrigupandit.com
Website: http://www.bhrigupandit.com
FB: https://www.facebook.com/astrologer.bhrigu/notifications/
Pinterest: https://in.pinterest.com/bhrigupandit588/

Twitter: https://twitter.com/bhrigupandit588

Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal