कठुआ मामले में सनसनीखेज खुलासा, सामने आई करतूत

Image result for asifa case
कठुआ मामले में सनसनीखेज खुलासा, सामने आई करतूत
कठुआ केस के मामले में लगातार कई सनसनी खेज खुलासे सामने आ रहे हैं। जिस तरह से आरोपियों व उनके परिवार की तरफ से सीबीआई की मांग की जा रही है उससे लगता है कि दाल में कहीं न कहीं कुछ काला जरूर है। आपको याद होगा कि कुछ माह पहले शिमला में गुडिय़ा की रेप व हत्याकांड ने देश को हिलाकर रख दिया था। इस मामले में यदि सीबीआई जांच न करती तो पुलिस ने तो बेगुनाहों को फांसी दिला ही देनी थी। इसके बाद गुडग़ांव के रिहान स्कूल में प्रद्युम्न हत्याकांड में तो बूढ़े बस चालक को फंसा दिया गया था। यदि सीबीआई जांच समय पर न होती तो बस चालक जेल की सलाखों के पीछे होता।
कठुआ असिफा हत्याकांड में भी काफी लूप होल हैं। इसमें पिता-पुत्र आरोपी हैं। क्या एक लगभग 65 साल पिता अपने पुत्र को कह सकता है कि आओ हम दोनों 8 साल की लड़की का रेप करते हैं और उसे मार डालते हैं। वे उसे उस मंदिर में रखते हैं जहां उसमें कोई कमरा ही नहीं  है और एक ही मुख्य मंदिर है। यहां लोग रोज पूजा करने आते हैं। यहां 8 दिन तक किसी को भी बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता। बच्ची की लाश आरोपियों के घर के पास ही पड़ी मिली। ऐसा भी कहा जाता है कि घटना वाले दिन आरोपी पेपर देने गया था।
क्या ऐसा करने के बाद आरोपी उसे पास में ही फैंकते? लड़की के पकड़ों पर मिट्टी लगी थी जबकि ऐसी मिट्टी किसी पशुओं के बाड़े की लगती है क्योंकि मंदिर मार्बल से बना है और यहां ऐसी मिट्टी नहीं लग सकती। ऐसा भी कहा जा रहा है कि लड़की से रेप नहीं हुआ उसकी हत्या हुई है और हत्या करके शव मंदिर के पास फैंका गया है। सारे केस मेंं छेड़छाड़ की गई है। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह सारा कांड रोहिंग्या लोगों की करतूत है। इस मुद्दे को जिस तरीके से पूरे देश में फैला दिया गया है, इससे तो लगता है कि यह बहुत ही संगठित तौर पर भाजपा सरकार को बदनाम करने की साजिश है। इस मामले को सीबीआई के हवाले करने से सारा मामला सामने आ सकता है और पीडि़ता के दोषियों को सजा मिल सकती है।



Comments

astrologer bhrigu pandit

नींव, खनन, भूमि पूजन एवम शिलान्यास मूहूर्त

मूल नक्षत्र कौन-कौन से हैं इनके प्रभाव क्या हैं और उपाय कैसे होता है- Gand Mool 2023

बच्चे के दांत निकलने का फल | bache ke dant niklne kaa phal